चुनाव में व्यापक हिंसा और ध्वस्त कानून व्यवस्था

| बड़ी ख़बरे
election-violence-415x260
लखनऊ न्यूज 30 ब्यूरो- भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश के प्रधानी चुनाव में व्यापक हिंसा के लिए सपा सरकार की ध्वस्त कानून व्यवस्था को जिम्मेदार बताया। बीजेपी ने कहा की हिंसा से प्रदेश की सपा सरकार की कानून व्यवस्था की पोल खुल गई है। प्रधानी के अब तक के तीन चरणों के प्रदेश में चुनाव में हिंसा , आगजनी पथराव और हत्याओं से प्रदेश का लोकतांत्रिक ढांचा थर्रा उठा है।
प्रवक्ता डाॅ0 मिश्र ने बताया कि अब तक प्रधानी चुनाव के तीन चरणों के चुनाव में प्रदेश भर में व्यापक हिंसा हुई है। कई हत्यायें हो चुकी है, आगजनी , पथराव आम बात हो गई है। फिरोजाबाद, मैनपुरी, फतेहपुर, कौशाम्बी, बाराबंकी, मऊ तथा सिद्धार्थनगर सहित लगभग पूरे प्रदेश में प्रधानी चुनाव में बडे पैमाने पर हिंसा हुई है। मतपेटियां लूटने, पथराव, पोलिंग पार्टी पर पत्थर जैसी घटनाओं के लिए सपा सरकार की ध्वस्त कानून व्यवस्था जिम्मेदार है। प्रदेश में कानून का राज न होकर सपाईयों का राज चल रहा है। पुलिस पर हमला आम बात हो गई है। अब तक प्रदेश में पुलिस 622 बार पिट चुकी है। इसलिए कानून के राज का प्रदेश में अभाव है। चुनाव में हिसंक घटनाऐं सपा समर्थकों द्वारा की जा रही है। हिंसा के लिए सपा के लोग और नेतृत्व जिम्मेदार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please enter the Text *







'); var MainContentW = 1070; var LeftBannerW = 120; var RightBannerW = 160; var LeftAdjust = 10; var RightAdjust = 10; var TopAdjust = 80; ShowAdDiv(); window.onresize=ShowAdDiv; }