विराट कोहली की हुई अनुष्का शर्मा, देखिए शादी की तस्वीरें

| क्रिकेट ख़बरें अब तक बड़ी ख़बरे सिनेमा
Virat kohli anushka Sharma married

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से इटली में शादी कर ली। परिवार के करीबी सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में इटली के टस्कनी में दोनों ने परिजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में साथ फेरे लेते हुए हिंदू रीति-रिवाज से शादी की। दोनों की शादी की खबरे बहुत दिनों से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में थी।

virat anushka weeding

दोनों ही शादी को बेहद निजी रखना चाहते थे, इसके चलते समारोह में परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ ही मित्र थे । विराट-अनुष्का ने अपने परिवार और बेहद चुनिंदा मेहमानों की मौजुदगी में इटली के टसक्नी के लग्जरी रिजार्ट शादी की । इस रिजॉर्ट को दुनिया की दूसरी सबसे महंगी टूरिस्ट डेस्टिनेशन में गिना जाता है।

08_46_346354662wedding-2-ll

इस मौके पर दोनों ने मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी डिजाइन किए हुए कपड़े पहने । पिंक कलर के लहंगे में अनुष्का किसी परी से कम नहीं लग रही थी वहीं अपनी गोल्डन शेरवानी में विराट राजकुमार लग रहे थे ।

Virat kohli anushka Sharma married weeding pictures

भारत लौटने पर विराट और अनुष्का 21 दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन देंगे. इसके बाद 26 दिसंबर को मुंबई में एक शानदार पार्टी होगी, जिसमें फिल्म जगत के सितारे शिरकत करेंगे ।

Virat kohli anushka Sharma weeding card

विराट और अनुष्का के बीच चार साल के अफेयर था। अपनी शादी के लिए इस जोड़े ने बोर्गो फिनोचिएटो लक्जरी रेजार्ट को चुना। यह स्थान फ्लोरेंस से 100 किलोमीटर दूर है।
Virat kohli anushka Sharma weeding

शादी के बाद कोहली ने अपने ट्वीट के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “आज हमने एक दूसरे के प्यार में हमेशा के लिए खो जाने का वादा किया। कोहली ने आगे लिखा, “हम यह खबर आपसे साझा करना चाहते हैं। दोस्तों, परिजनों और प्रशंसकों की दुआओं के कारण यह दिन और भी खास बन गया। हमारे सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए धन्यवाद।




विराट और अनुष्का इटली से सीधे दक्षिण अफ्रीका जाएंगे, जहां वह दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाली अगली सीरीज के लिए तैयारी करेंगे और अनुष्का नया साल विराट के साथ ही मनाएंगी। इसके बाद अनुष्का जनवरी के पहले सप्ताह में भारत लौट आएंगे और फिर आनंद एल. राय की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी। इस फिल्म में शाहरुख खान उनके हीरो हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please enter the Text *







'); var MainContentW = 1070; var LeftBannerW = 120; var RightBannerW = 160; var LeftAdjust = 10; var RightAdjust = 10; var TopAdjust = 80; ShowAdDiv(); window.onresize=ShowAdDiv; }