पैसों की तंगी से गुजर रही है ये एक्ट्रेस

| ख़बरें अब तक सिनेमा
Tv actress jaya bhattacharya faces financial crisis

टीवी धारावाहिक ‘क्यूंकि सास भी कभी बहू थी’ और हाल ही में सीरियल ‘थपकी प्यार की’ में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य इन दिनों काफी बुरे दौर से गुजर रही हैं। जया भट्टाचार्य इन दिनों पैसे की तंगी के गुजर रही हैं। जया भट्टाचार्य ने ये बात हाल में एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में जया की 79 साल की मां नवंबर से अस्पताल में भर्ती हैं। वह दिल की बीमार से पीड़ित हैं। जया ने कहा कि , ‘मेरी मां 26 नवंबर से अस्पताल में भर्ती हैं। मैं इस समय बहुत मुसीबत में हूं, मेरी सारी जमा पूंजी खत्म हो चुकी है।

जया ने कहा कि उन्हें इस समय काम की बेहद जरूरत है। जया ने कहा कि मेरे घर में अभी रेनोनेशन का काम चल रहा है, जिस वजह से मुझे अपने मुहं बोले भाई के पास रहना पड़ा रहा है। लेकिन मेरे पास ऐसा कोई नहीं है जिसके कंधे पर मैं सिर रखकर रो सकूं। मैं एक मजबूत महिला हूं और कभी हार नहीं मानती, लेकिन इन दिनों मैं बहुत मुसीबत में हूं और मुझे काम की जरूरत है।



बता दें कि जया मूलरूप से असम की रहने वाली हैं और आखिरी बार इन्हें कलर्स के हिट शो ‘थपकी प्यार की’ में देखा गया था।पिछले दो दशक से जया टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। जया ने ‘कसम से’, ‘पलछिन’, ‘केसर’, ‘हातिम’ और ‘कोशिश एक आशा’ जैसे शोज में काम किया है। इसके अलावा कुछ फिल्मों में भी नजर आई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please enter the Text *







'); var MainContentW = 1070; var LeftBannerW = 120; var RightBannerW = 160; var LeftAdjust = 10; var RightAdjust = 10; var TopAdjust = 80; ShowAdDiv(); window.onresize=ShowAdDiv; }