हितेन की बीवी गौरी ने हिना खान की लगाई जमकर क्लास, उड़े हिना के होश

| ख़बरें अब तक सिनेमा
Big boss hiten wife gauri comes in big boss talk to hena khan

बिग बॉस-11 में इन दिनों घर में रह रहे कंटेस्टेंट के फैमिली मेंबर उनसे मिलने आ रहे हैं । कल के शो में जहां अर्शी खान के पिता घर, शिल्पा शिंदे की मां और पुनिश के पापा नजर आए थे वहीं आज घर में हितेन तेजवानी की बीवी गौरी प्रधान की एंट्री होगी । शो के प्रोमो में गौरी बिग बॉस के घर में हिना की क्लास लगाती नजर आई।

गौरी ने हिना खान के पास पहुंच कर हिना की जमकर खबर ली। गौरी ने हिना से कहा कि मेरे ख्याल से वे बहुत ही अच्छा खेल रहे हैं और जो मैंने वो मैसेज भेजा था कि उन्हें लीडर बनना है फॉलोअर नहीं वो बस हितेन के लिए था, और किसी के लिए नहीं । गौरी ने कहा कि वो एक एक पर्सनल मैसेज है, हितेन को एनालाइज करने के लिए नहीं था इसलिए हिना को उसे लेकर हितेन पर हमला नहीं करना चाहिए ।




वहीं हितेन से मिलने के बाद हितेन को देखकर गौरी रोने लगीं, और हितेन की आंखों में भी आंसू आ गए। गौरी ने हितेन से कहा कि आप बहुत अच्छा खेल रहे हैं, ऐसे ही खेलिए वहीं अर्शी से मिलकर गौरी ने कहा कि मुझे सबसे ज्यादा आपसे मिलना था आपकी घर में हितेन से जो नोक-झोंक है, उससे मुझे कोई दिक्कत नहीं है, वह घर के बाहर सबको पसंद आ रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please enter the Text *







'); var MainContentW = 1070; var LeftBannerW = 120; var RightBannerW = 160; var LeftAdjust = 10; var RightAdjust = 10; var TopAdjust = 80; ShowAdDiv(); window.onresize=ShowAdDiv; }