‘दिल से दिल तक’ से सिद्धार्थ शुक्ला की छुट्टी, इस एक्टर ने किया रिप्लेस

| ख़बरें अब तक सिनेमा
Dil se dil tak siddharth shukla replaced by rohan gandotra

कलर्स के मशहूर शो ‘दिल से दिल तक’ से सिद्धार्थ शुक्ला की छुट्टी कर दी गई है। को-एक्टर्स के साथ गाली गलौज, सेट पर हंगामा और लेट-लतीफी के कारण सिद्धार्थ शुक्ला को शो से बाहर कर दिया गया है हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला का कहना है कि उन्हें शो से निकाला नहीं गया है बल्कि वह खुद शो छोड़ना चाहते थे। सिद्धार्थ का कहना है कि ‘मैं कहानी के नए ट्रैक से संतुष्ट नहीं था।

सिद्धार्थ ने कहा कि शो शुरू होने से पहले मुझे मेरे किरदार के बारे में कुछ और बताया गया था। इसलिए हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। वहीं शो के मेकर्स को मजबूरी में सिद्धार्थ को निकालने का फैसला लेना पड़ा क्योंकि उनके खिलाफ आए दिन शिकायतें मिल रही थीं।

Dil se dil tak rohan gandotra

शो के निर्माता ने सिद्धार्थ की जगह दूसरे एक्टर रोहन गंडोत्रा को साइन कर लिया है। टीवी शो ‘काला टीका’ फेम रोहन अब ‘दिल से दिल तक’ में पार्थ की भूमिका निभाते नजर आएंगे ।इस शो बारे में रोहन ने कहा, ‘शो में मेरा किरदार के नवजात बच्ची के पिता का है, लेकिन कहानी का फोकस लव स्टोरी पर है इसलिए मुझे कोई शिकायत नहीं है।




बता दे कि सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ बार –बार शिकायतें आ रही थी । हाल ही में सिद्धार्थ ने शो की को-एक्ट्रेस जैसमिन भसीन के साथ तथाकथित रूप से ना सिर्फ गाली-गलौज की बल्कि उनके कैरेक्टर को लेकर भी भद्दी टिप्पणियां कर डाली। मामला इतना बिगड़ गया कि पूरे दिन के लिए शूटिंग कैसिंल करनी पड़ी। इससे पहले भी सिद्धार्थ शुक्ला की प्रोजेक्ट हेड शीतल सोमानी के साथ भी जबरदस्त कहासुनी हो गई थी जिसके बाद वह सेट छोड़कर चले गए थे। सिद्धार्थ को ये कहते भी सुना गया था कि उनको कोई रिपेल्स नहीं कर सकता ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please enter the Text *







'); var MainContentW = 1070; var LeftBannerW = 120; var RightBannerW = 160; var LeftAdjust = 10; var RightAdjust = 10; var TopAdjust = 80; ShowAdDiv(); window.onresize=ShowAdDiv; }