95 साल के हुए दिलीप कुमार- इस बार नहीं मनेगा बर्थडे,ये है वजह

| ख़बरें अब तक सिनेमा
dilip kumar birthday

ट्रेजेडी किंग’ के नाम से मशहूर एक्टर दिलीप कुमार आज अपना 95वां जन्मदिन मना रहें हैं । 11 दिसंबर 1922 को पाकिस्तान के पेशावर में पैदा हुए दिलीप कुमार इस बार अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे। लंबे अरसे से बीमार चल रहे दिलीप साब इस वक्त निमोनिया से पीड़ित हैं और डॉक्टर्स ने उन्हें इंफेक्शन से बचने की सलाह दी है। इसलिए वो इस साल अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे।

हांलाकि पत्नी सायरा बानो के पास दिलीप कुमार के जन्मदिन के लिए एक खास प्लान है। सायरा बानो ने दिलीप कुमार के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से उनकी एक ताजा फोटो ट्वीट की। जन्मदिन के मौके फोटो के साथ सायरा बानो ने प्लान्स के बारे में लिखा कि, ‘दिलीप साहब के बर्थडे पर उनकी फैमिली, भाई, बहन, रिश्तेदार, दोस्त सब मिलते हैं। दिलीप जी को बहुत से फैंस अपनी दुआ भेज रहे हैं। मैं उनकी शुक्रगुजार हूं। बहुत-बहुत धन्यवाद।




सायरा ने कहा कि मुझसे लगातार पूछा जा रहा है कि इस बार उनका जन्मदिन कैसे मनाया जाएगा ।हर साल उनके जन्मदिन पर हमारा घर फूलों से सजता है। इस दिन हमारे दरवाजे सभी रिश्तेदारों और दोस्तों के लिए खुला रहता है, ताकि वो आए और दिलीप साहब के साथ समय बिताएं, लेकिन कल ऐसा नहीं होगा क्योंकि डॉक्टर्स ने उन्हें इंफेक्शन से बचने की सलाह दी है। बता दें कि इस साल 2 अगस्त को दिलीप कुमार को किडनी की दिक्कतों के चलते मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसके बाद से उनकी तबीयत कुछ खास नहीं है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please enter the Text *







'); var MainContentW = 1070; var LeftBannerW = 120; var RightBannerW = 160; var LeftAdjust = 10; var RightAdjust = 10; var TopAdjust = 80; ShowAdDiv(); window.onresize=ShowAdDiv; }