प्रियंका चोपड़ा को ये यूनिवर्सिटी दे रही है डॉक्टरेट की डिग्री

| ख़बरें अब तक सिनेमा
Priyanka chopra honored by doctorate degree

मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को एक और उपलब्धि मिलने वाली है । बरेली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी ने प्रियंका चोपड़ा को डॉक्टरेट की मानद उपाधि से सम्मानित करने का फैसला किया है। इंटरनेशनल स्तर पर अपनी अलग पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा को यह सम्मान रविवार को आयोजित एक समारोह में दिया जाएगा।

डॉक्टरेट की यह उपाधि यूनिवर्सिटी के चांसलर केशव कुमार अग्रवाल देंगे। इस मौके पर केंद्रीय पर्यावरण मंत्री हर्षवर्धन और उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल भी मौजद रहेंगे। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा को स्मृति चिंन्ह भी दिया जाएगा। आपको बता दें कि प्रियंका चोपडा यूनिसेफ की ब्रांड एम्बेसेडर भी है।



गौरतलब है कि प्रियंका लगभग पांच साल बाद अपने होमटाउन आएंगी। हॉलीवुड सीरीज ‘क्वांटिको’ में लीड रोल निभाने वालीं 35 वर्षीय इस अभिनेत्री का मां मधु चोपड़ा ने इस खबर पर खुशी जताते हुए कहा कि इससे मुझे काफी संतुष्टि मिलती है कि प्रियंका के कई सामाजिक कार्यों की तारीफ हो रही है और इसके लिए उसे सम्मानित किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please enter the Text *







'); var MainContentW = 1070; var LeftBannerW = 120; var RightBannerW = 160; var LeftAdjust = 10; var RightAdjust = 10; var TopAdjust = 80; ShowAdDiv(); window.onresize=ShowAdDiv; }