जायरा छेड़खानी केस: आरोपी गिरफ्तार, आरोपी की पत्नी ने जायरा पर लगाया ये आरोप

| ख़बरें अब तक सिनेमा
zayra wasim dangal girl misbehave case Mumbai flight

दंगल गर्ल जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार किए गए आरोपी शख्स विकास सचदेवा की पत्नी ने इस मामले को जायरा का पब्लिसिटी स्टंट बताया है । एक इंटरव्यू में इस मामले में विकास की पत्नी दिव्या सचदेवा ने कहा कि ‘मेरे पति के मामा का देहांत हो गया था इसलिए वह दिल्ली से मुंबई आ रहे थे. वह बेहद दुखी भी थे। उनकी मानसिक स्थि‍ती अच्छी नहीं थी. वह सोना चाहते थे, उन्होंने कंबल भी मांगा और सो गए ।

दिव्या ने कहा कि जायरा द्वारा मेरे पति पर लगाए गए आरोपों से चकित हूं। पुलिस ने मेरे पति को गिरफ्तार किया है । लेकिन मैं मैं ये पूछना चाहती हूं कि जब जायरा के साथ ऐसा कुछ हुआ तो उनकी मां भी वहां मौजूद थीं, तब उन दोनों ने क्यों शोर नहीं मचाया? क्यों उन्होंने 2 घंटे बाद ट्वीट किया?

वहीं इस मामले में आरोपों का सामना करने वाले विकास ने कहा कि वह अपने मामा के अंतिम संस्कार से लौट रहे थे और लंबे समय से सोए नहीं थे । वह सोना चाहते थे, इसलिए क्रू मेंबर्स से कहा कि उन्हें डिस्टर्ब न किया जाए और उन्होंने खाना भी नहीं लिया । विकास ने कहा कि वह नींद में थे और जब उन्हें अहसास हुआ कि उनका पैर जायरा से टच हो गया तो उन्होंने उनसे माफी भी मांगी । बता दें विस्तारा एयरलाइन के बयान में भी यही कहा गया कि आरोपी यात्री फ्लाइट में चढ़ते ही सो गए थे ।




बता दे कि दंगल गर्ल जायरा वसीम ने फ्लाइट में शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए इंस्टाग्राम लाइव और फेसबुक लाइव के जरिए एक वीडियो अपलोड किया है । उनका आरोप है कि विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके ठीक पीछे बैठे शख्स ने उनके साथ गलत हरकत की । अभिनेत्री ने आरोप लगाया फ्लाइट में उनके पीछे बैठा यात्री अपने पैर से उनकी गर्दन और पीठ को छू रहा था जायरा ने ये भी आरोप लगाया कि शि‍कायत के बाद भी फ्लाइट क्रू ने उनकी कोई मदद नहीं की ।

एयर विस्तारा ने द्वारा पूछे जाने पर अभिनेत्री की मां ने एफआईआर कराने से इनकार कर दिया था। हालांकि मामला सामने आने के बाद मुंबई पुलिस ने होटल जाकर अभिनेत्री का बयान लिया और आरोपी के खिलाफ धारा 354 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please enter the Text *







'); var MainContentW = 1070; var LeftBannerW = 120; var RightBannerW = 160; var LeftAdjust = 10; var RightAdjust = 10; var TopAdjust = 80; ShowAdDiv(); window.onresize=ShowAdDiv; }