लखनऊ के मलीहाबाद में युवक की हत्या कर शव बाग में फेंका

| ख़बरें अब तक
murder

लखनऊ न्यूज 30 ब्यरो-मलीहाबाद में बीती रात श्रीमद्भागवत कथा सुनने के लिए घर से निकले युवक की बेहरमी से हत्या कर दी गई। हत्यारों ने युवक पर सूजा, चापड और लाठी-डण्डों से ताबड़तोड़ वार किया था। सोमवार सुबह शौच के लिए गए ग्रामीणों ने युवक को शव बाग में खून से लथपथ देख और ग्रामीणों को सूचना दी। युवक की हत्या से भयभीत ग्रामीण पुलिस को सूचना देने से कतराते रहे। करीब 12 बजे प्रधान के भाई ने पुलिस को फोनकर वारदात की जानकारी दी। मौके पर पहंुची पुलिस ने छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस हत्या के पीछे रंजिश और युवक के मोबाइल काॅल डिटेल को खंगाल रही है।
भिमाखेड़ा भतोइया गांव निवासी अरविन्द (26) एक वर्ष से झोपड़ पट्टी डालकर रहता था। परिवार मे उसकी पत्नी मीना, पुत्र आशीष (7), पुत्री कंचन (9) व 10 दिन का दुधमुहां बच्चा है। मनरेगा के तहत बने आदर्श तालाब के आस-पास लगे पेड़ो की कई माह से अरविन्द रखवाली और सिचाई कर रहा था। मनरेगा से इसके एवज में भुगतान मिलता था, जिससे अरविन्द अपने घर का खर्च चलाता था। रविवार माल के कोलवा गांव में रहने वाला अरविन्द का साला बसन्त (12) वहां पर आया था। देर रात खाना खाने के बाद सभी सोने की तैयारी कर रहे थे। तभी अरविन्द ने साले बसन्त से बताया कि वह माता के मन्दिर पर श्रीमद्भागवत की कथा सुनने जा रहा है। यह कहकर अरविन्द करीब 10 बजेे घर से चला गया था लेकिन रात मंे वह घर वापस नहीं लौटा। सोमवार सुबह ग्रामीण शौच के लिए गए तो अरविन्द का शव आम के बाग में पड़ा हुआ था। मृतक के पैरों व सीने पर डण्डें के चोट के निशान थे और चेहरे पर चापड व सूजा से गोदा गया था। यह देख गांव में हडकम्प मच गया लेकिन किसी ने सूचना पुलिस को नहीं दी। अरविन्द की हत्या की खबर दोपहर पूरे गांव में फैल गई। मौके पर पहुंचे ग्राम पंचायत भतोइया के प्रधान श्रीकृष्ण के भाई विजय ने फोन कर पुलिस को वारदात की जानकारी दी। उधर ग्रामीणों ने शव की पहचान कर इसकी सूचना मृतक अरविन्द के परिजनों को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों व ग्रामीणों के समक्ष शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please enter the Text *







'); var MainContentW = 1070; var LeftBannerW = 120; var RightBannerW = 160; var LeftAdjust = 10; var RightAdjust = 10; var TopAdjust = 80; ShowAdDiv(); window.onresize=ShowAdDiv; }