बीजेपी की बंपर जीत- महाराष्ट्र ग्राम पंचायत और गुजरात निकाय चुनाव में मिली जीत

| ख़बरें अब तक राज्य
bjp won in maharashtra

बीजेपी के लिए आज दोहरी खुशियां आई है । महाराष्ट्र में हाल ही में हुए ग्राम पंचायत चुनावों में बीजेपी को दमदार जीत मिली है वहीं गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने गुजरात स्थानीय निकाय चुनाव में बड़ी जीत दर्ज की है। बीजेपी ने 7 में से 5 सीटें जीत ली है वहीं कांग्रेस की सीटें घटकर आधी रह गई। इससे पहले इन आठ सीटों पर बीजेपी का दो ही सीटों पर कब्जा था।

महाराष्ट्र में पहले चरण के मतदान रिजल्ट में बीजेपी ने करीब 50 फीसदी सीटों पर कब्जा जमा लिया। 7 अक्टूबर को हुए 3,884 ग्राम पंचायत चुनावों में से 2,974 पंचायत के नतीजे मंगलवार को घोषित हुए जिसमें बीजेपी को 1457, पर शिव सेना को 222 सीट, कांग्रेस को 301 और एनसीपी को 194 सीट मिली । बाकी की सीटें निर्दलीय उम्मीदवारों के खाते में गई ।




इस जीत पर प्रधानमंत्री मोदी ने महाराष्ट्र की जनता का शुक्रिया अदा किया और मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को बधाई दी, प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, ”ग्राम पंचायत चुनाव में बीजेपी की शानदार जीत के लिए मैं महाराष्ट्र की जनता का शुक्रिुया करता हूं । ये शानदार जीत दिखाती है कि ग्रामीण इलाकों में किसान, युवा, गरीब बीजेपी के विकास के एजेंडे की ओर बढ़ रहे हैं. मैं देवेंद्र फडणवीस और रावसाहेब पाटिल दानवे का शानदार परफॉर्मेंस के लिए बधाई देता हूं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please enter the Text *







'); var MainContentW = 1070; var LeftBannerW = 120; var RightBannerW = 160; var LeftAdjust = 10; var RightAdjust = 10; var TopAdjust = 80; ShowAdDiv(); window.onresize=ShowAdDiv; }