मुंबई में सीएम योगी का रोड़ शो, इस सिलसिले में उद्योगपतियों से करेंगे मुलाकात

| ख़बरें अब तक बड़ी ख़बरे राज्य
cm yogi im mumbai

यूपी में निवेश को लेकर पिछली सपा सरकार में भी अखिलेश यादव ने कई कोशिशें की थी लेकिन उसका कोई खास असर नहीं दिखा था और यही कारण है कि इतनी कोशिशों के बाद भी प्रदेश में कोई बड़ा निवेश नहीं हुआ। और इसी कोशिश में योगी सरकार भी लगी है। इसी कोशिश में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुंबई में हैं।

योगी आदित्यनाथ इन्वेस्टर्स समिट के सिलसिले में आज मुंबई में अग्रणी उद्योगपतियों से अलग अलग मुलाकात करेंगे और यूपी में निवेश करने का न्योता देंगे। प्रदेश सरकार अगले साल लखनऊ में 21 व 22 फरवरी को इन्वेस्टर्स समिट-2018’ का आयोजन कर रही है। समिट को सफल बनाने व प्रदेश में औद्योगिक निवेश को आकर्षित करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में आज मुम्बई के नरीमन प्वाइण्ट स्थित होटल ट्रायडेण्ट में रोड शो का आयोजन किया जा रहा है।




इस रोड शो में मुंबई के दिग्गज उद्योगपति तथा बड़े औद्योगिक घराने भाग लेंगे। उत्तर प्रदेश में उद्योग लगाने व युवाओं को बड़े पैमाने पर रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए राज्य सरकार विशेष अभियान चला रही है। कहा जा रहा है कि इस समिट में रिलायन्स इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी, रतन टाटा, टाटा ग्रुप के एन चंद्रशेखरन, महिंद्रा एंड महिंद्रा समूह के पवन गोयनका, एस्सल ग्रुप के सुभाष चंद्रा, हिन्दुजा ग्रुप के अशोक हिन्दुजा, गीतांजलि ग्रुप के मेहुल चौकसी आदि शामिल हो सकता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please enter the Text *







'); var MainContentW = 1070; var LeftBannerW = 120; var RightBannerW = 160; var LeftAdjust = 10; var RightAdjust = 10; var TopAdjust = 80; ShowAdDiv(); window.onresize=ShowAdDiv; }