गुजरात- पीएम मोदी और राहुल गांधी के रोड शो को पुलिस ने इस वजह से किया रद्द

| ख़बरें अब तक बड़ी ख़बरे राज्य
Gujrat election pm modi rahul Gandhi road show cancel by gujrat police

गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दल चुनाव प्रचार में जुटे हैं लेकिन दुसरे चरण के चुनाव प्रचार से पहले पीएम मोदी, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल को झटका लगा है । दूसरे चरण के मतदान से पहले भाजपा और कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए इन नेताओं के रोड़ शो पर पुलिस ने रोक लगा दी है । दूसरे चरण की वोटिंग 14 दिसंबर को होनी है लेकिन इससे पहले गुजरात पुलिस ने सुरक्षा का हवाला देते हुए पीएम मोदी, राहुल गांधी और हार्दिक पटेल के रोड शो को मंजूरी नहीं दी है ।

पीएम नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी रोड शो करने वाले थे लेकिन दोनों को सुरक्षा कारणों से गुजरात पुलिस ने रोड शो करने की इजाजत पुलिस ने नहीं दी है। पुलिस ने इस फैसले के पीछे कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए कहा कि चुनाव आयोग रोड शो की इजाजत नहीं देता है। रोड शो भीड़भाड़ वाले इलाके में होने थे जिससे लोगों को काफी परेशानी होती । दोनों दलों ने जिन इलाकों में रोड शो निकालने की अनुमति मांगी थी उससे वह आपस में टकरा जाते और तनाव पैदा होने की आशंका थी ।




बता दे कि गुजरात में दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार का कल आखिरी दिन होगा और 14 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। इस चरण में 93 सीटों के लिए मतदान होगा और 18 दिसंबर को परिणाम जारी होगें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please enter the Text *







'); var MainContentW = 1070; var LeftBannerW = 120; var RightBannerW = 160; var LeftAdjust = 10; var RightAdjust = 10; var TopAdjust = 80; ShowAdDiv(); window.onresize=ShowAdDiv; }