गुजरात चुनाव- रोड शो कैंसिल होने पर पीएम मोदी का सी-प्ले न शो, बने पहले यात्री

| ख़बरें अब तक देश बड़ी ख़बरे राज्य
Gujrat election pm modi seaplane at Sabarmati river ambaji temple

गुजरात में दूसरे और अंतिम चरण में प्रचार के आखिरी दिन पीएम मोदी ने नया इतिहास रचा। पीएम मोदी देश में पहली बार सी-प्लेन में सवार होकर धरोई डैम के लिए रवाना हुए। अहमदाबाद में पीएम मोदी को रोड शो की अनुमति ना मिलने के बाद अब पीएम मोदी मेगा शो करने जा रहे हैं। पीएम मोदी पहली बार सी-प्लेन में सवार होकर अंबाजी के दर्शन को जाएंगे।धरोई डैम से पीएम मोदी सड़क मार्ग से अंबाजी के दर्शन के लिए जाएंगे।

भारत में पहली बार होगा जब कोई सी-प्लेन उड़ान भरेगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसके पहले यात्री होंगे मोदी अहमदाबाद में साबरमती नदी से मेहसाना जिले के धरोई बांध तक सी-प्लेन से अंबाजी का दर्शन करने जाएंगे। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री मोदी साबरमती नदी में सी-प्लेन से उतर कर विकास के मुद्दे पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के सवालों का जवाब देंगे। साथ ही सी प्लेन के जरिए राज्य के विकास और पर्यटन को बढ़ावा देने की अपनी प्रतिबद्धता को भी गुजरात की जनता के सामने उदाहरण के साथ पेश करेंगे।




पीएम मोदी ने एक चुनावी रैली में घोषणा करते हुए कहा कि, मंगलवार को देश के इतिहास में पहली बार कोई सी-प्लेन साबरमती नदी पर उतरेगा। मैं धरोई बांध पर उतरने के बाद सी-प्लेन से अंबाजी जाऊंगा और वापस आऊंगा । पीएम मोदी ने कहा कि ‘‘हमारी पार्टी ने कल मेरे रोडशो की योजना बनायी थी। लेकिन प्रशासन ने उसकी मंजूरी नहीं दी और मेरे पास समय था, इसलिए मैंने सी-प्लेन से अंबाजी जाने का फैसला किया । उन्होंने कहा, ‘‘हमारे पास हर जगह हवाईअड्डे नहीं हो सकते, इसलिए हमारी सरकार ने ये सी-प्लेन लाने की योजना बनायी है ।




गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी, वर्ष 2015 के बाद से पहली बार साबरमती रिवरफ्रंट पर बड़ी जनसभा को संबोधित करने वाले थे। प्रधानमंत्री मोदी की यह रैली सोमवार को करीब 8 बजे प्रायोजित थी, लेकिन इसे कैंसल कर दिया गया था। वहीं राहुल गांधी और हार्दिक पटेल की रैलियों को भी प्रशासन की तरफ से इजाजत नहीं मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please enter the Text *







'); var MainContentW = 1070; var LeftBannerW = 120; var RightBannerW = 160; var LeftAdjust = 10; var RightAdjust = 10; var TopAdjust = 80; ShowAdDiv(); window.onresize=ShowAdDiv; }