गुजरात चुनाव- प्रचार का अंतिम दिन,पहले चरण के लिए शनिवार को वोटिंग

| ख़बरें अब तक बड़ी ख़बरे राज्य
Gujrat election voteing on Saturday

गुजरात चुनाव में प्रचार का दौर अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है जनता के बीच जाने का आज अंतिम दिन है। इसलिए आज के दिन के लिए सभी सियासी पार्टियों ने अलग रणनीति बनाई है। लेकिन जनता का मूड भी अपने फाइनल स्टेज में है अब आगे क्या होगा किसको विजय मिलेगी किसको पराजय यह तो चुनाव परिणाम के बाद पता चलेगा।

गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण के लिए शनिवार को वोटिंग होगी जिसके मद्देनजर आज शाम 5 बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा।आज पहले चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पीएम नरेंद्र मोदी,बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैलियां है। वहीं शनिवार को 89 सीटों पर वोटिंग होगी। बात कांग्रेस की बात करें तो पीएम मोदी को घेरने की कांग्रेस पार्टी ने खास रणनीति बनाई है।



गुजरात में पार्टी जगह जगह प्रेस कांफ्रेंस कर प्रधानमंत्री और अन्य नेताओं को तमाम मुद्दों पर घेरने की कोशिश कर रही है।कांग्रेस उपाध्यक्ष भी ट्वीट कर रोजाना पीएम मोदी और गुजरात की रूपानी सरकार से सीधा सवाल पूछ रहे है कि आखिर आपने गुजरात में ऐसा क्या किया है कि जिसके आधार पर लोग आपको दोबारा चुनें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please enter the Text *







'); var MainContentW = 1070; var LeftBannerW = 120; var RightBannerW = 160; var LeftAdjust = 10; var RightAdjust = 10; var TopAdjust = 80; ShowAdDiv(); window.onresize=ShowAdDiv; }