असहिष्णुता का प्रचार राजनीतिक साजिश-रामदेव

| ख़बरें अब तक खास खबरे
NEW DELHI, INDIA - OCTOBER 9: Yoga Guru Baba Ramdev addresses during a press conference on October 9, 2015 in New Delhi, India. Future Group tied up with Yoga Guru Baba Ramdev's Patanjali Ayurved to sell the latter's products. (Photo by Arun Sharma/Hindustan Times via Getty Images)

स्वामी रामदेव ने मोदी की खुलकर तारीफ की और कहा कि मोदी मेरी बात सुनते भी है। और कालेधन के मुद्दे पर कुछ वक्त और देने की जरुरत है। और कांग्रेस से कोई मेरी निजी लड़ाई नहीं है।  देश के लिए मैं हमेशा लड़ता रहूंगा। और जिस तरह से देश में असहिशुण्ता का वातावरण बनाया जा रहा है। उसके पीछे सिर्फ राजनीति है। देश में ऐसा कोई माहौल नहीं नही है। बाबा रामदेव यूपी की राजधानी लखनऊ में थे। लखनऊ में आयोजित एक प्रेस कॉफ्रेंस में बाबा रामदेव मीडिया से मुखातिब हुए। कांग्रेस के उपर एक सवाल पर रामदेव बोले कि सोनिया और राहुल गांधी ने मेरी भैंस नहीं चुराई है।इन दोनों से मेरी खानदानी दुश्मनी नहीं है कि मैं उनसे हमेशा ही लड़ता फिरूं। रामदेव यहां भी मोदी का गुणगान करने से नहीं चूंके। रामदेव बोले कि काले धन को वापस लाने के लिए मोदी सरकार ने समय दिया है। रामदेव बोले कि मोदी मेरी सुनते भी हैं। प्रधानमंत्री मोदी के पक्ष में बोलते हुए रामदेव ने कहा कि मोदी जी को नीचा दिखाने के लिए ही पूरे देश में असहिष्‍णुता का हल्ला मचाया गया है। अखिलेश सरकार की तरफ से पॉलिथीन पर रोक लगाने के फैसले की बाबा रामदेव ने प्रशंसा की। इसके साथ ही अखिलेश सरकार की तारिफ करते हुए बाबा ने कहा कि यूपी के सीएम जो पहल कर रहे है। वो सराहनीय है। रामदेव मोदी की भी खुल कर तारीफ की और देश और यूपी व केंद्र सरकार दोनों पर जम कर बोले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please enter the Text *







'); var MainContentW = 1070; var LeftBannerW = 120; var RightBannerW = 160; var LeftAdjust = 10; var RightAdjust = 10; var TopAdjust = 80; ShowAdDiv(); window.onresize=ShowAdDiv; }