इस दिन मां और पत्नी से मिलेंगे कुलभूषण जाधव

| ख़बरें अब तक देश बड़ी ख़बरे वर्ल्ड
Kulbhushan jadhav mother and wife can meet him on 25 december

कथित जासूसी के आरोप में पाकिस्तानी जेल में बंद भारतीय नौसेना के पूर्व कमांडर कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान ने उनकी मां और पत्नी से मिलने की इजाजत दे दी है। पाकिस्तानी मीडिया की खबर के मुताबिक उसके विदेश मंत्रालय प्रवक्ता मोहम्मद फैजल ने इस खबर की पुष्टि की है।

यह मुलाकात 25 दिसंबर को होगी। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक मोहम्मद फैजल ने साप्ताहिक प्रेस ब्रीफिंग के दौरान यह बताया कि इस मुलाकात के दौरान भारतीय दूतावास के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे ।इससे पहले पाकिस्तान ने बीते महीने कुलभूषण जाधव को पत्नी से मिलने की इजाजत दी थी। इसके बाद भारत ने कुलभूषण को मां से मिलने देने की भी मंजूरी मांगी थी और दोनों की सुरक्षा की गारंटी भी देने को कहा था।




बता दें कि कुलभूषण को कथित जासूसी के आरोप में पाकिस्तान की मिलिटरी कोर्ट ने फांसी की सजा सुनाई है। भारत ने इन सभी आरोपों को खारिज किया है। भारत ने कुलभूषण की फांसी की सजा के खिलाफ इंटरनैशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस (ICJ) में अपील की थी। ICJ ने अपने फैसले में कुलभूषण की फांसी की सजा पर रोक लगा दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please enter the Text *







'); var MainContentW = 1070; var LeftBannerW = 120; var RightBannerW = 160; var LeftAdjust = 10; var RightAdjust = 10; var TopAdjust = 80; ShowAdDiv(); window.onresize=ShowAdDiv; }