लखनऊ में बाइक गिरोह के दो शातिर सरगना गिरफ्तार

| ख़बरें अब तक
car
लखनऊ न्यूज 30 ब्यूरो– गाजीपुर पुलिस ने चोरी की छह बाइाकों के साथ दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। आरोपी राजधानी के इन्दिरानगर और गाजीपुर से दर्जनों से ज्यादा बाइकें चोरी किये हैं। आरोपियों के फरार दो साथियों के बारे मंे पुलिस जानकारी जुटा रही है।
गाजीपुर एसओ ने बताया कि शनिवार की देर रात चिनहट के कल्याणी बिहार कमता निवासी सलमान खान और इन्दिरानगर के संतपुर निवासी अफजाल को गिरफ्तार किया है। आरोपी बीती रात चोरी की बाइक से घूम रहे थे। तभी पुलिस ने इन्हें दबोच लिया, जबकि इनके साथी चिनहट के कंचनपुर मटियारी निवासी विमलेश और इन्दिरानगर के तकरोही डूडा कालोनी निवासी अरुण फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के निशादेही पर चोरी की छह बाइकंे बरामद की हैं। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह रेकी कर कई क्षेत्रों से बाइकें चोरी करते थे, जिसके बाद फरार आरोपी विमलेश को चोरी की गाड़ी दे देते थे। उनका कहना है कि विमलेश चोरी की बाइकों का नम्बर बदलकर बारबंकी निवासी अपने एक साथी को बेच देता था। पुलिस का कहना है कि आरोपी विमलेश और अरुण महिलाओं का पर्स और चेन भी लूटते हैं। आरोपियों ने कई दर्जन बाइकों को चोरी कर बेच दिए हैं। पुलिस इनसे बाइक खरीदने वाले और इनके सम्पर्क में रहने वाले लोगों की तलाश कर रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी में भूतनाथ चैकी प्रभारी कृष्ण गोपाल शुक्ला सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने अहम भूमिका निभाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please enter the Text *







'); var MainContentW = 1070; var LeftBannerW = 120; var RightBannerW = 160; var LeftAdjust = 10; var RightAdjust = 10; var TopAdjust = 80; ShowAdDiv(); window.onresize=ShowAdDiv; }