लखनऊ में कैंसर पीड़ित किशोरी से गैंगरेप, मदद मांगने पर फिर से हुई रेप की शिकार

| Crime News ख़बरें अब तक राज्य
lucknow gangrape with cancer paicent girl

उत्तर प्रदेश पुलिस इन दिनों महिलाओं तथा बेटियों की सुरक्षा को लेकर नारी सुरक्षा सप्ताह चला रही है लेकिन इनके बीच ही लखनऊ में कैंसर से पीडि़त एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है । एक कैंसर पीड़िता के साथ एक ही दिन में दो बार रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। पहले तो युवती के एक जानकार ने उसे घुमाने के बहाने ले जाकर दोस्त के साथ मिलकर गैंगरेप कर रास्ते पर छोड़ गया फिर जब युवती ने एक राहगीर से लिफ्ट मांगी तो उसने भी घर छोड़ने के बहाने उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार घटना सरोजनी नगर क्षेत्र की है। यहां रहने वाली निवासी एक 15 साल की ब्लड कैंसर पीड़ित किशोरी किसी काम से बाजार गई थी जहां उसे उसकी पहचान का युवक मिला। आरोपी युवक उसे एक सुनसान जगह ले गए जहां उसके दोस्त पहले से मौजूद थे। तीनों ने मिलकर किशोरी से गैंगरेप किया और भाग गए।

दरिंदों के चंगुल से छूटी लड़की ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई लेकिन इस दौरान वो रास्ता भटक गई । इस बीच उसने एक युवक से रास्ता पूछा । आरोप है कि मददगार युवक उसे साथ ले गया और उसने भी युवती के साथ रेप किया ।किसी तरह किशोरी बदहवास होकर घर पहुंची और परिवार के लोगों को आप बीती बताई। जिसके बाद परिजन बेटी को लेकर सरोजनीनगर थाने पहुंचे।




इस संबंध में सीओ कृष्णानगर लाल प्रताप सिंह ने बताया कि परिवार के लोगों की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। पुलिस ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। इस आरोपी पर रात में मदद करने के बहाने दुष्कर्म करने का आरोप है। अन्य दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please enter the Text *







'); var MainContentW = 1070; var LeftBannerW = 120; var RightBannerW = 160; var LeftAdjust = 10; var RightAdjust = 10; var TopAdjust = 80; ShowAdDiv(); window.onresize=ShowAdDiv; }