लखनऊ में व्यापारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

| ख़बरें अब तक
gun

लखनऊ न्यूज 30 ब्यूरो- राजधानी में हत्या किये जाने का सिलसिला थम नहीं रहा है। 27 फरवरी को बाबूगंज स्थित एटीएम बूथ पर हुई तीन लोगों की हत्या के मामले में पुलिस किसी नतीजे पर पहुंच भी नहीं पायी थी कि हसनगंज में मोटरसाइकिल सवार बेखौफ बदमाशों ने पत्नी के साथ किसी काम से जा रहे चप्पल व्यापारी 45 वर्षीय मो.अकरम को गोली मार दी। गोली सीने में लगते ही वह लहूलुहान होकर गिर पड़े। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस आनन-फानन में घायल को ट्रामा
सेंटर भेजा, लेकिन अकरम ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। दिनदाहाड़े हुई घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस के मुताबिक मो.अकरम का मामा के बेटे एवं पत्नी के खालाजात भाई से किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश का मामला सामने आ रहा है। पुलिस मृतक की पत्नी रेशमा बानों की तहरीर पर एक शख्स के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस मामले की छानबीन कर कातिलों की तलाश में जुट गई है।
हसनगंज के खदरा स्थित मशालचीटोला निवासी 45 वर्षीय मो.अकरम का इसी क्षेत्र में जूता-चप्पल के शोल बनाने का कारखाना है। बताया गया कि शुक्रवार को स्कूटी पर शोल लादकर जा रहे थे कि बंधे के पास एक परचून के दुकान के सामने पहुंचते ही बदमाशों ने अकरम के सीने में गोली मार दी। ताबड़तोड़ सीने में दो गोली धंसते ही वह खून से लथपथ होकर वहीं गिर पड़े। एसओ हसनगंज दिनेश सिह ने बताया कि मोहम्मद अकरम चप्पल बनाने का काम करते हैं। शुक्रवार दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें निशाना बनाते हुए सीने में गोली मार दी जिससे वह लहूलुहान होकर गिर गए। दिनदहाड़े हुयी वारदात से इलाके में हड़कम्प मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अकरम को गंभीर हालत में ट्रामा में भर्ती कराया जहां डाक्टरों से ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पाकर एसएसपी राजेश पाण्डेय ट्रामा सेंटर पहुंचे और हत्यारों को जल्द पकडऩे के निर्देश दिए हैं। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक की पत्नी रेशमा बानों की तहरीर पर जहीर के खिलाफ  हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर लिया है। एसओ दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि पहले भी कई बार परिवार में दुकान बंटाने को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस का दावा है कि हत्यारों की तलाश में उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।
दुकान में बंटवारे को लेकर चल रहा था विवाद
अकरम खुद का बिजनेस करने के लिए दुकान चाहता था। इसके लिए उसने मकान में बनी दुकान को बांटने को कहा इस पर उसका साला अय्याशए उसके मामू का लड़का जहीर ने विरोध किया था। बताया जा रहा है कि इसको लेकर तीनों में कई बार लड़ाई झगड़ा भी हो गया। हालांकि पुलिस रुपए के विवाद पर भी पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please enter the Text *







'); var MainContentW = 1070; var LeftBannerW = 120; var RightBannerW = 160; var LeftAdjust = 10; var RightAdjust = 10; var TopAdjust = 80; ShowAdDiv(); window.onresize=ShowAdDiv; }