ओखी का खतरा- मुंबई में हाई टाइड का अलर्ट, आज से ये सब बंद

| ख़बरें अब तक बड़ी ख़बरे राज्य
Mumbai heavy rain okhi strom

मुंबई के लोग समुंद्र की लहरों का लुफ्त तो उठाते है लेकिन जब ये लहरें जानलेवा हो जाती हैं तो यह लोगों की चिंता भी बढ़ा देती है। कुछ ऐसा ही होने वाला है। ओखी तूफान के मद्देनजर मौसम खराब रहने की आशंका को लेकर मौसम विभाग ने हाई टाइड का अलर्ट जारी कर दिया है । दक्षिण भारत में तबाही मचाने वाले ओखी तूफान का खतरा लगातार बढ रहा है।

महाराष्ट्र में सरकार ने ऐतिहातन समुद्र के आसपास के इलाकों में आज स्कूल और कॉलेज बंद कर दिए गए है। भारतीय मौसम विभाग के मुंबई कार्यालय के एक अधिकारी ने बताया कि इस तूफान के प्रभाव से शहर में बारिश शुरू हो गई है। बीएमसी की आपदा प्रबंधन इकाई ने तूफान के लोगों को तटों के पास न जाने की सलाह दी है।




ओखी के कारण पैदा हुई स्थिति के मद्देनजर मंगलवार को मुंबई, सिंधुदुर्ग, ठाणे, रायगढ़ और पालघर के स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी गई है। यह जानकारी महाराष्ट्र के मंत्री विनोद तावड़े ने ट्वीट कर दी।हालांकि, मुंबई विश्वविद्यालय से संबद्ध कॉलेज मंगलवार को खुले रहेंगे। जो परीक्षाएं मंगलवार को होनी हैं वह तय समय पर ही होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please enter the Text *







'); var MainContentW = 1070; var LeftBannerW = 120; var RightBannerW = 160; var LeftAdjust = 10; var RightAdjust = 10; var TopAdjust = 80; ShowAdDiv(); window.onresize=ShowAdDiv; }