कांग्रेस के हंगामे पर बोले नायडू- माफी नहीं मांगेंगे पीएम, बताई ये वजह

| ख़बरें अब तक बड़ी ख़बरे
Pm modi will not apologize in parliament manmohan issue vankia naidu

पीएम मोदी द्वारा मनमोहन सिंह को लेकर दिए बयान पर संसद में घमासान जारी है ।संसद के शीतकालीन सत्र में विपक्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को लेकर दिए गए बयान पर माफी मांगने की मांग को लेकर अड़ा हुआ है । इस मुद्दे पर दोनों सदनों में काफी हंगामा हुआ है । वहीं इस मुद्दे पर राज्यसभा में सभापति वेंकैया नायडू ने विपक्ष को साफ तौर पर कहा कि क्योंकि राज्यसभा में कुछ नहीं हुआ है, इसलिए कोई भी माफी मांगने नहीं जा रहा है ।

विपक्ष के हंगामे को लेकर उपराष्ट्रपति वैकेंया नायडू ने कहा कि मनमोहन सिंह पर बयान पीएम मोदी ने सदन में नहीं दिया था और इसलिए यहां वो कोई माफी नहीं मांगेंगे। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने इस मुद्दे पर राज्यसभा के चेयरमैन व उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से मिल प्रधानमंत्री मोदी के बयान की शिकायत की। वहीं वेंकैया नायडू ने भी विपक्ष को बताया कि सरकार की तरफ से भी मणिशंकर अय्यर के बयान को लेकर शिकायत की गई है ।

खबरों के अनुसार आज सदन में इस मुद्दे पर सरकार की बात लेकर वित्त मंत्री अरुण जेटली आज विपक्ष से बात करेंगे वहीं मुद्दे पर बहस के दौरान पीएम मोदी भी सदन में मौजूद रहेंगे। बता दें कि गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के घर हुई एक बैठक के दौरान मनमोहन सिंह का नाम आने पर कांग्रेस पीएम मोदी पर निशाना साध रही है ।




इससे पहले कांग्रेस सांसदों ने मंगलवार को भी लोकसभा में प्रश्नकाल के दौरान हंगामा किया था । सांसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से माफी की मांग कर रहे थे, इस दौरान वे वेल में भी आ गए थे । कांग्रेस सदस्यों की मांग है कि प्रधानमंत्री मोदी को मनमोहन सिंह पर दिए बयान को लेकर माफी मांगनी चाहिए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please enter the Text *







'); var MainContentW = 1070; var LeftBannerW = 120; var RightBannerW = 160; var LeftAdjust = 10; var RightAdjust = 10; var TopAdjust = 80; ShowAdDiv(); window.onresize=ShowAdDiv; }