गुजरात में हार के बाद बोले राहुल- हम जीत सकते थे लेकिन…

| ख़बरें अब तक बड़ी ख़बरे
rahul Gandhi slames bjp on Gujarat election result

गुजरात विधानसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात चुनाव नतीजों को बीजेपी के लिए बड़ा झटका करार दिया । गुजरात चुनाव के नतीजे आने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि कांग्रेस के लिए ये अच्छा रिजल्ट रहा । राहुल गांधी ने कहा कि ये नतीजे पीएम मोदी और बीजेपी के लिए संदेश हैं, पीएम मोदी हमारे कैंपने का जवाब नहीं दे पाए ।

राहुल ने गुजरात में हार मिलने के बावजूद रिजल्ट को कांग्रेस पार्टी के लिए अच्छा बताते हुए कहा कि, ‘हमारे लिए अच्छा रिजल्ट रहा है. हम जीत सकते थे, लेकिन कमी हो गई । कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी विकास की बात कर रहे हैं लेकिन उसका जवाब नहीं दे पाए । गुजरात का मॉडल खोखला है, उनकी विश्वसनीयता पर सवाल उठे हैं, हमने तीन चार महीने काम किया है और रिजल्ट आपने देखा है ।




राहुल ने कहा कि गुजरात की जनता ने तीन महीने में मुझे बहुत प्यार दिया है, वहां की जनता ने मुझे ये भी सिखाया है कि जो भी लड़ाई हो, जितना भी गुस्सा हो, धन हो उनको आप प्यार से टक्कर दे सकते हैं । राहुल ने कहा, ‘गुजरात की जनता ने पीएम मोदी और बीजेपी को संदेश दिया है कि ये जो गुस्सा और क्रोध है, ये आपके काम नहीं आएगा, प्यार इसे हरा देगा। बता दें कि गुजरात में कांग्रेस को सहयोगियों के साथ 182 में से 80 सीटों पर जीत मिली है, जबकि बीजेपी ने 99 सीटें जीती है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please enter the Text *







'); var MainContentW = 1070; var LeftBannerW = 120; var RightBannerW = 160; var LeftAdjust = 10; var RightAdjust = 10; var TopAdjust = 80; ShowAdDiv(); window.onresize=ShowAdDiv; }