उत्तरप्रदेश उत्तम प्रदेश की राह पर-रतन टाटा

| ख़बरें अब तक
Tata Sons Chairman Ratan Tata reacts as he speaks during a press conference prior to the launch event of the Tata Nano in Mumbai, India, Monday, March 23, 2009. Tata Motors is launching its snub-nosed, US$2,000 Nano Monday in Mumbai, a vehicle meant to put car ownership within reach of millions of the world's poor. The Nano, starting at about 100,000 rupees (US$1,980), is 10.2 feet (3.1 meters) long, has one windshield wiper, a 623cc rear engine, and a diminutive trunk, according to the company's Web site. (AP Photo/Gautam Singh)

लखनऊ न्यूज 30 ब्यूरो- उत्तर प्रदेश अब उत्तम प्रदेश की राह पर आगे बढ़ रहा है। विकास की झलक देख यह बात देश के बड़े उध्योगपति रतन टाटा नें कही है। रतन टाट का कहना है कि देश में यूपी विकास की डगर में आगे बढ़ रहा है जिससे मैं बहुत प्रभावित हूं। और मुझे खुशी हो रही है कि अखिलेश सरकार की अगुआई में प्रदेश लगातार आगे बढ़ रहा है। सीेस से बात करने के बाद और यहां के बारे में जानने के बाद मुझे ऐसा लग रहा है कि अगर विकास की यही गंगा बहती रही तो यूपी को आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता है। रतन टाटा ने यह बात उन्नाव से 15 किलोमीटर दूर रायबरेली रोड पर बेथरा गांव में चंद्रशेखर आजाद विकलांग खेल अकेडमी प्रोस्थेटिक लिम्ब रिसर्च  सेंटर का शिलान्यास करते हुए कही। इस मोके पर अकिलेश यादव ने कहा की हम लगातार कोशिश में थे की रतन टाटा प्रदेश में आयें और विकास के मुद्दे पर अपना अनूभव शेयर करे और आज ऐसा हो पाया मुझे इस बात की खुशी है। सीएम ने कहा कि देश और दुनिया को जो भी लोग समझना चाहते है वे रतन टाटा से मिलते है। टाटा मोटर्स पहले से ही लखनऊ में है और उसका बहुत योगदान है प्रदेश के विकास में इसी कारण हमने अपने नीति में बदलाव कर उसके लिए भी कवायद की है। रतन टाटा आज इस एकेडमी में आये यह भी बड़ी बात है। इस मुलाकात के बाद रतन टाटा ने भी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि हमे भी यहां आकर अपार हर्ष का अनुभव हुआ और यूपी में विकास की भूमिका देखकर भी खुशी हो रही है।ऐसा लग रहा है कि अखिलेश यादव के नेतृत्व में यूपी आगे बढ़ रहा है। और इस विकास से निश्चित रुप से यूपी आगे बढ़ेगा। रतन टाटा ने कहा कि अगर इंसान हिम्मत कर ले तो वह कुछ भी कर सकता है। आदमी अपनी सोच और इच्छा के सहारे कुछ भी कर सकता है। और जिस तरह से यूपी में अखिलेश सरकार में विकास की गंगा बह रही है उससे निशि्चत रुप से उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बनेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please enter the Text *







'); var MainContentW = 1070; var LeftBannerW = 120; var RightBannerW = 160; var LeftAdjust = 10; var RightAdjust = 10; var TopAdjust = 80; ShowAdDiv(); window.onresize=ShowAdDiv; }