पत्नी को तीन तलाक देकर साली के साथ फरार हुआ पति

| Crime News ख़बरें अब तक राज्य
up man give triple talaq to wife and run away with sister in law

सुप्रीम कोर्ट के तीन तलाक को अंसवैधानिक करार दिया है बावजुद इसके समय समस पर तीन तलाक के मामले सामने आते रहते है । ताजा मामला यूपी के सहारनपुर जिले के देवबंद के पठानपुरा कॉलोनी का है जहां एक महिला का दावा है कि दहेज की मांग पूरी न कर सकने की वजह से उसके पति ने उसे तलाक दे दिया और उसकी छोटी बहन के साथ फरार हो गया। पीड़िता ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई।

अपनी शिकायत में पीड़िता ने कहा कि उसकी शादी पड़ोस में रहने वाले अरशद अहमद से तीन साल पहले हुई थी। दोनों की एक बेटी भी है। उसका पति अक्सर दहेज की मांग करता था। 7 दिसंबर को नूरजहां के पति ने उनकी बेहरमी से पिटाई की और जिंदा जलाने की कोशिश की लेकिन पड़ोसियों ने बचा लिया।




महिला ने आरोप लगाया है कि अब उसका पति उसे तलाक देते हुए उसकी छोटी बहन को अपने साथ लेकर फरार हो गया। महिला ने बताया कि एक बार उसकी छोटी बहन उसकी ससुराल आई थी तो उसके पति की निगाह उसकी छोटी बहन पर थी । कुछ समय बाद पति ने तीन तलाक दे दिया और महिला के लाखों के गहने लेकर पीड़िता की बहन के साथ फरार हो गया। वहीं इस मामले में एसएसपी ने कहा कि मामले की पूरी जांच के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please enter the Text *







'); var MainContentW = 1070; var LeftBannerW = 120; var RightBannerW = 160; var LeftAdjust = 10; var RightAdjust = 10; var TopAdjust = 80; ShowAdDiv(); window.onresize=ShowAdDiv; }