प्यार में पागल महिला ने पति की हत्या कर प्रेमी को बताया पति लेकिन फिर …

| ख़बरें अब तक खास खबरे राज्य
Woman kill husband throw acid on boyfriend plastic surgery

तेलंगाना में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसे सुन कर आपके होश उड़ जाएंगे । हैदराबाद में प्रेमी के प्यार में अंधी एक पत्नी ने ऐसा खतरनाक कदम उठाया जिसको जानकर आपके होश उड़ जाएंगे । एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पहले पति की हत्या की और फिर उसने अपने प्रेमी के चेहरे पर भी तेज़ाब डाल दिया, जिससे वह उसे दुनिया के सामने अपने पति के रूप में पेश कर सके लेकिन आधार कार्ड के जरिए पत्नी की साजिश का पर्दाफाश हो गया ।

फिल्मी अंदाज़ में अंजाम दिए गए इस जुर्म में महिला और उसका प्रेमी कामयाब होते दिख रहे थे लेकिन महिला के ससुराल वालों को उन पर शक हो गया और ये दोनों शातिर पकड़े गए । जानकारी के मुताबिक, करीब दो साल पहले आरोपी पत्नी स्वाति और सुधाकर रेड्डी की शादी हुई थी लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद राजेश नाम के युवक के साथ उसका अफेयर शुरू हो गया।

पुलिस के मुताबिक ने 26 नवंबर की रात सुधाकर अपने घर पर सोया था, तभी स्वाति और राजेश ने उसके सिर पर वार कर हत्या कर दी और उसकी लाश पास के मैसन्ना जंगल में फेंक दी । पति की लाश को ठिकाने लगाने के बाद इन दोनों का कदम प्रेमी राजेश की शक्ल बिगाड़ कर उसे सुधाकर की जगह देना था ।




इसके लिए दो दिनों बाद स्वाति ने राजेश के चेहरे पर तेजाब डाल दिया ।इन दोनों की प्लानिंग थी कि यहां राजेश की प्लास्टिक सर्जरी करा ली जाएगी, जिससे शक की कोई गुंजाइश ही न बचे । इसके बाद स्वाति ने अपने ससुराल वालों से कहा कि हैदराबाद में कुछ अंजान लोगों ने सुधाकर पर हमला कर दिया था, जिसमें उसका चेहरा झुलस गया है ।

स्वाति के ससुराल वालों ने उसकी कहानी पर यकीन कर राजेश को सुधाकर समझ कर इलाज के लिए हैदराबाद स्थित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करा दिया । ससुराल वालों ने उसे अपना बेटा समझकर उसके इलाज में करीब 5 लाख रुपये खर्च भी कर दिए । लेकिन स्वाति की सास को अपने ‘बेटे’ के चाल-ढाल पर शक होने लगा, उन्होंने सुधाकर बने राजेश से बातचीत परिवार से जुड़े सवाल भी किए, लेकिन वह मामूली सवालों के भी जवाब नहीं दे सका ।




इससे बाद उनका शक गहराया और उन्होंने पुलिस को इसकी खबर दी । पुलिस ने सुधाकर के आधार कार्ड से प्लास्टिक सर्जरी से सुधाकर बने राजेश की उंगलियों के निशान मैच कराए, लेकिन राजेश की उंगलियों के निशान सुधार के आधार कार्ड में दर्ज निशान से मैच नहीं किए और स्वाती और राजेश की साजिश का पर्दाफाश हो गया । पुलिस की पूछताछ में स्वाति ने जुर्म कबूल लिया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने जंगल से सुधाकर का शव बरामद कर लिया है, वहीं राजेश का अस्पताल में इलाज चल रहा है, पुलिस उसके डिसचार्ज होने का इंतजार कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please enter the Text *







'); var MainContentW = 1070; var LeftBannerW = 120; var RightBannerW = 160; var LeftAdjust = 10; var RightAdjust = 10; var TopAdjust = 80; ShowAdDiv(); window.onresize=ShowAdDiv; }