बीजेपी हारी तो पाकिस्तान में दिवाली मनेगी

| खबरे
amit-shah-090909

अमित शाह ने बिहार के सुपौल की एक रैली में कहा कि अगर बिहार में भारतीय जनता पार्टी हारी तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे.

28bjp-flag

सोशल मीडिया पर इसके बाद अमित शाह को आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा, अरुन गिरी ने कहा, “अमित शाह जी मैं भारत में ही रहता हूं और अगर महागठबंधन जीत जाएगा तो इस दीवाली पर मैं पूरे एक किलोमीटर लंबे पटाखे (लवांगी) ख़रीदूंगा. पूरा पुणे सुनेगा.”

आईएममूसा ने ट्वीट किया, “क्या अमित शाह ने यह कहकर कि बिहार में बीजेपी की हार पर पाक में जश्न होगा, यह स्वीकार कर लिया है कि बीजेपी भारत की सबसे सांप्रदायिक पार्टी है?”
कृश्न प्रताप सिंह ने लिखा, “श्री अमित शाह, अगर बिहार के मतदाता बीजेपी को वोट नहीं देंगे तो उन्हें पाकिस्तानियों के बराबर माना जाएगा? इससे ज़्यादा अपमानजनक चीज़ के बारे में सोच भी नहीं सकता.”
स्वाति चतुर्वेदी कहती हैं, “तो दिल्ली को ‘बाज़ारू’ नगर पालिका का तमगा इसलिए दिया गया क्योंकि बीजेपी हार गई और अमित शाह के मुताबिक अगर वह बिहार हार गए तो पाकिस्तान में जश्न मनेगा! वाह!”

ट्रुथ ऑफ़ गुजरात कहते हैं, “दूसरे शब्दों में अमित शाह चाहते हैः जो भी भारतीय बीजेपी को वोट नहीं देगा वह पाकिस्तानी है.”
बाबा ठगदेव ने ट्वीट किया, “बीजेपी मोदी और शाह की प्राइवेट लिमिटेड बन गई है जिसका लक्ष्य किसी भी कीमत पर सत्ता कब्ज़ाना है.”
फ़िलिप द सिल्वा ने लिखा, “बीजेपी हर घटिया चाल चल रही है- सांप्रदायिकता, ध्रुवीकरण, आतंक फैलाना. बेशर्म बीजेपी.”
वेनेसा कारमेल कहती हैं, “पाकिस्तानी नेता चुनाव जीतने के लिए भारत का नाम इस्तेमाल करते हैं. अब अमित शाह ने इसका उल्टा शुरू कर दिया है.”
बीजेपी समर्थक जो सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं इस बयान पर ख़ामोश हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please enter the Text *







'); var MainContentW = 1070; var LeftBannerW = 120; var RightBannerW = 160; var LeftAdjust = 10; var RightAdjust = 10; var TopAdjust = 80; ShowAdDiv(); window.onresize=ShowAdDiv; }