शिवपाल सिंह यादव राज्यपाल राम नाईक पर निशाना

| खबरे
rp_shivpalyadav_16_9_2013-300x152.jpg

सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने सोमवार को कहा था कि राज्यपाल का व्यवहार संघ के कार्यकर्ता जैसा है और केंद्र सरकार उन्हें प्रदेश से वापस बुलाकर केंद्रीय मंत्री बना दे।

इस पर राज्यपाल ने कहा कि ‘रामगोपाल जी ने जो भी कुछ कहा, वह सभी को मालूम है। यह उनका राजनीतिक बयान है। मैं एक संवैधानिक पद पर हूं। इस पद पर होते हुए राजनीतिक बयानों पर कोई टिप्पणी करना अपने पद की गरिमा के अनुकूल नहीं मानता, इसलिए कोई टिप्पणी नहीं करुंगा।

प्रदेश के कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव राज्यपाल राम नाईक पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि राज्यपाल राम नाईक खाते प्रदेश सरकार की हैं और गाते केंद्र की हैं।

गुरुवार को कानपुर सर्किट हाउस में पत्रकारों ने उनसे सवाल किया कि राज्यपाल और प्रदेश सरकार के बीच अक्सर कई मुद्दों को लेकर मतभेद रहता है आखिर ऐसा क्यों है। इस पर मंत्री ने कहा कि राज्यपाल का पद काफी प्रतिष्ठित है, उन्हें पद की मर्यादा में रहकर बातें कहनी चाहिए।टेनरियों को हटाए जाने के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि गंगा में टेनरियों और सीवर का कचरा रोकने के लिए प्रदेश सरकार ने केंद्र के सामने बड़ा प्रस्ताव रखा था। जिस पर अभी तक अमल नहीं किया गया। केंद्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती के सामने प्रस्ताव रखा गया था कि जहां भी इस तरह की दिक्कत है, वहां गंगा के किनारे ड्रेनेज बनाकर सारा कचरा उसी में गिराएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please enter the Text *







'); var MainContentW = 1070; var LeftBannerW = 120; var RightBannerW = 160; var LeftAdjust = 10; var RightAdjust = 10; var TopAdjust = 80; ShowAdDiv(); window.onresize=ShowAdDiv; }