डिमोशन वापस नही हुए,तो घेरेंगे विधान सभा

| खबरे

लखनऊ। बहुजन हिताय  कल्याण समिति उत्तर प्रदेश के तत्वावधान में हजरतगंज चौराहे पर स्थित अम्बेडकर प्रतिमा पर अनुसूचित जाति/ जनजाति के क्रमिकों द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया। इसमें जलनिगम,विद्युत,लोकनिर्माण,कृषि,शिक्षा,सचिवालय,स्वास्थ्य,राजस्व व सिंचाई सहित प्रदेश के अन्य विभागों के कर्मचारी थे।
प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए समिति के अध्यक्ष एस0 सी0 गौतम ने कहा कि प्रदेश सरकार गलत डिमोशन वापस ले,यदि सरकार इन्हें वापस नही लेती है तो हम 24 नवम्बर 2015 को प्रतिशपथ पत्र उच्चतम न्यायालय में दाखिल करेंगे और सरकार द्वारा की गयी साजिश का भी खुलासा करेंगे। जिसमे सरकार यह कह रही है कि कुल 15226 कार्मिकों को ही रिवर्ट किया गया है जबकि पदावनत होने वाले कार्मिकों की संख्या लगभग 3 लाख के आसपास है।जिसके चलते प्रदेश के विभागों में इन कार्मिकों की भागीदारी नगण्य हो गयी है। गौतम ने कहा कि अभी तो यह ध्यानाकर्षण धरना प्रदर्शन है यदि सरकार नही चेती तो शीघ्र ही हम विधानसभा का घेराव करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please enter the Text *







'); var MainContentW = 1070; var LeftBannerW = 120; var RightBannerW = 160; var LeftAdjust = 10; var RightAdjust = 10; var TopAdjust = 80; ShowAdDiv(); window.onresize=ShowAdDiv; }