लखनऊ में अवैध संबंधों के चलते बेटे ने किया बाप का कत्ल

| खबरे
images

लखनऊ न्यूज 30 ब्यूरो- पिता के अवैध संबंध के चलते की वारदात, पुलिस ने हत्यारोपी को गिर तार कर किया खुलासा। बख्शी का तालाब इलाके में गत दिनों हुई हिस्ट्रीशीटर की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने उसके इकलौते बेटे को गिर तार किया है। पुलिस का कहना है कि पिता के अवैध संबंधों के चलते ही बेटे ने दोस्त के साथ मिलकर बाप की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। पुलिस का कहना है कि आरोपी की निशानदेही पर आलाकत्ल बरामद करने की कोशिश की जा रही है। जबकि एक फरार अभियुक्त की तलाश की जा रही है।
बशी का तालाब के गाजीपुर गांव में गत 13 नवंबर को हिस्ट्रीशीटर माधव लोधी 40 की धारदार हथियार से घर के अंदर ही हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मृतक के बेटे संजय लोधी ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस मामले की जांच में जुटी थी तभी उसे जानकारी मिली कि माधव लोधी का गांव में ही रहने वाली एक महिला से अवैध संबंध थे। माधव लोधी ने करीब दो माह पहले अपनी साढ़े चार बीघा जमीन भी बेची थी और जमीन बेच कर मिले करीब 19 लाख रुपए अपनी प्रेमिका को दे दिया। जिन पैसों से माधव की प्रेमिका ने घर व गाड़ी खरीदी। यह बात जब माधव के बेटे संजय को पता चली तो उसने पिता का विरोध किया लेकिन वह नहीं माना। इतना ही नहीं संजय ने मां को भी पूरी बात बताई तो उसने भी ऐतराज जताया। बताया जाता कि पत्नी व बेटे के विरोध करते ही माधव ने उन्हें धमकी दी और बाकी बची 16 बिसवा जमीन का भी किसी के हाथों सौदा करने की बात कर ली। जिस पर संजय ने अपने साथी रिंकू टनटापुर मडिय़ांव के साथ मिलकर पिता की हत्या की योजना बनाई। तय योजना के तहत संजय ने दोस्त रिंकू को एक हजार रुपए दिए ताकि वह दारू पीकर हत्या अंजाम दे सके। भैया दूज वाले दिन संजय ने पिता की हत्या करने की तैयारी की और पत्नी को लेकर उसके भाई के घर चला गया। घर पर उसका पिता माधव लोधी मौजूद था। योजनाबद्व तरीके से रिंकू संजय के घर पहुंचा और माधव की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और फरार हो गया।
दरअसल पुलिस ने जब पूछताछ की तो संजय ने बताया कि वह घटना के दौरान गांव में ही मौजूद था। जबकि जांच पड़ताल में पुलिस को पता चला कि संजय उस दिन सुबह पत्नी को लेकर साले के घर गया था। लगातार बयान बदलने पर पुलिस का शक संजय पर गहराता चला गया। बाद में जब उससे स ती से पूछताछ की गई तो उसने सारा जुर्म कबूल कर लिया। खून से सनी हुई शर्ट बरामद, पुलिस का दावा है कि  खून से सनी हुई शर्ट संजय के पास से बरामद कर ली गई है। हालांकि संजय ने घटना के बाद शर्ट पर खून लगने के चलते उसे धो डाला था लेकिन खून के दाग नहीं गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please enter the Text *







'); var MainContentW = 1070; var LeftBannerW = 120; var RightBannerW = 160; var LeftAdjust = 10; var RightAdjust = 10; var TopAdjust = 80; ShowAdDiv(); window.onresize=ShowAdDiv; }