खूबसूरत लड़कियों से बॉडी मसाज कराने के शौक में युवक बने बदमाश

| Uncategorized

जवान व खूबसूरत लड़कियों से बॉडी मसाज कराने का नशा युवाओं के सिर चढ़कर बोलने लगा। मसाज कराने के लिए पैसे कम पड़ने लगे तो दोनों ने चोरी करनी शुरू कर दी।
-गुड़गांव जाते थे खूबसूरत लड़कियों से मसाज कराने
साहिबाबाद के रहने वाले दोनों युवक अमीर और सोनू को नौकरी नहीं मिली, लेकिन कॉलेज में पढ़ाई के दौरान ही बॉडी मसाज कराने की आदत पड़ गई थी। खूबसूरत लड़कियों से मसाज कराने के लिए दोनों युवक गुड़गांव जाते थे।
-मां-बाप व दोस्तों से मांगते थे पैसे
कॉलेज में मसाज की लत को पूरा करने के लिए पॉकेज मनी के अलावा दोस्तों से भी पैसे मांगते थे। पुलिस के मुताबिक, मसाज के लिए कई बार अपने मां-बाप को भी बेवकूफ बना चुके थे।
-दोनों को पसंद थी आरामदायक जिंदगी
पुलिस के मुताबिक, साधारण परिवार से ताल्लुक रखने वाले दोनों युवकों के शौक अमीरों की तरह थे। महंगे मोबाइल फोन व कपड़े पहनना उन्हें अच्छा लगता था।
-50 से ज्यादा वारदात में हैं शामिल
मसाज की आदत ने दोनों युवकों को दीवाना बना दिया था। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वे इस शौक के लिए अब तक 50 से ज्यादा वारदात अंजाम दे चुके थे।
-आधे दाम में बेचते ते ज्वेलरी
दोनों युवक चेन लूटकर लोनी के एक ज्वेलर को आधे दामों में बेचते थे। वहां से मिले रुपयों से गुड़गांव जाकर बॉडी मसाज कराते थे।
-ऐसे पड़ी पुलिस की नजर
तु़लसी निकेतन में एक चेन स्नेचिंग की, जो इन  दोनों बदमाशों की फुटेज मिली थी। तभी से इनकी तलाश की जा रही थी। दोनों का चालान कर दिया गया था।

यूं हुआ खुलासा

साहिबाबाद पुलिस ने लूट करने वाले दोनों युवकों को रविवार रात भोपुरा तिराहे से धर दबोचा था। पुलिस ने उनके पास से दो सोने की चेन और तीन किलो चार सौ ग्राम गांजा बरामद किया है। दोनों बदमाशों से पुलिस 50 से ज्यादा स्नेचिंग की घटनाओं को खोलने की तैयारी कर रही है।
एएसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि रविवार रात उपनिरीक्षक राधेश्याम यादव हमराही सिपाहियों के साथ भोपुरा तिराहे पर चेकिंग कर रहे थे। चेकिंग के दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों को पुलिस ने रोका, तो वह भागने लगे। पुलिस टीम ने पीछा करके उन्हें पकड़ लिया।
पकड़े गए युवकों की तलाशी ली गई, तो उनके पास से गांजा व सोने की चेन बरामद हुई। उनकी पहचान सोनू उर्फ सगीर निवासी डीएलएफ कालोनी साहिबाबाद और अमीर निवासी प्रेमनगर लोनी के रूप में हुई।
पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर दोनों ने बताया कि बॉडी मसाज व अन्य शौक पूरा करने के लिए वह चेन स्नेचिंग व गांजा तस्करी करते हैं। एएसपी आशीष श्रीवास्तव के मुताबिक वह दोनों साहिबाबाद क्षेत्र में ही 50 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please enter the Text *







'); var MainContentW = 1070; var LeftBannerW = 120; var RightBannerW = 160; var LeftAdjust = 10; var RightAdjust = 10; var TopAdjust = 80; ShowAdDiv(); window.onresize=ShowAdDiv; }